इरफान खान के निधन की खबर सुन, महानायक अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

बॉलीवुड न्यूज़: 54 साल की उम्र में बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया है। बतादे की इरफान खान न्यूरोक्राइन ट्यूमर यानि कैंसर से लम्बे समय से जूझ रहे थे। अभी हाल ही में लंदन से अपना इलाज करा कर वापस आये थे।

मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ने पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में एडमिट किया गया था। उस समय उनकी पत्नी सुतापा सिंकदर और दो बेटे उनके साथ थे।

इरफान खान के अचानक निधन से अमिताभ बच्चन काफी दुःखी है। इस खबर को उन्होंने परेशान करने वाला बताया। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा की, “अभी इरफ़ान खान के निधन की खबर मिल रही है .. यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा .. एक महान सहयोगी .. सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता .. हमें बहुत जल्द छोड़ दिया। प्रार्थना और दुआ”

इससे पहले फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ट्वीट करके उनके परिवार को ढाढस बाधा था। अपने ट्वीट में लिखा था, “मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े- लड़े और बहुत लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा .. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलामी।”

इरफान खान के निधन को लेकर आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है। इमसें जिक्र किया गया है। ‘मुझे यकिन है कि मैं आत्मसमर्पण कर चुका हूं। ये कुछ अल्फाज हैं, जो इरफान ने 2018 में अपने कैंसर से लड़ने की शुरुआत में कहे थे। यह बहुत तकलीफ देने वाला है कि हमें उनके न रहने की खबर को आगे लाना पड़ रहा है।’

गौरतलब है की इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता 2018 में चला था। जिसके बाद उनका इलाज लंदन में चल रहा था। अभी हाल ही में लंदन से मुंबई लौटे थे। वही शनिवार को इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। लॉकडाउन की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अंतिम विदाई दी थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …