बेरहम माँ ने नवजात को जिंदा मिट्टी में दफनाया, खबर पढ़कर नम हो जाएगी आपकी आँखे

0

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के थाना कोतवाली जोगिया क्षेत्र में एक दिल को झगझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ कुछ देर पहले पैदा हुए बच्चे को मिट्टी में दबाने का मामला सामने आया है। लेकिन राहत की बात ये है की बच्चा अभी जिन्दा है। अब बच्चे का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला सिद्धार्थनगर जिले के थाना कोतवाली जोगिया क्षेत्र के गांव सोनौरा टोला का बताया जा रहा है। गांव में घनश्याम नामक व्यक्ति का घर बन रहा था। इसलिए वहां मिटटी रखी हुई थी जिसमे से बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी। जब लोगो ने मिटटी हटाई तो उसमे से बच्चा निकला। यह देख लोग हैरान रह गए। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है।

नवजात का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोगिया में इलाज कर रहे प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मानवेन्द्र पाल ने बताया कि बच्चे को देखकर मालूम होता है की इसने अभी कुछ ही घंटे पहले जन्म लिया है। उन्होंने बताया की नवजात की सांस की नली में कुछ मिट्टी चली गई है किन बच्चा फिलहाल ठीक है।

वही अब बच्चे को गोद लेने के लिए गांव के ही द्वारिका की पत्नी लक्ष्मी ने मनसा जताई है। वही अब इस मामले में जोगिया थाना इंचार्ज अंजनी राय ने बताया की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।