बेरहम माँ ने कोरोना के बीच 5 बच्चों को नदी में फेंका, बताई यह चौकाने वाली वजह…

इस कोरोना खौफ के बीच उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है। भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट पर एक कलयुगी माँ ने अपने 5 बच्चों को नदी में फेक दिया। मिली जानकरी के अनुसार, पति झगडे से परेशान होकर महिला ने ऐसा कदम उठाया है। यहाँ घटना रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है लेकिन स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह प्राप्त हुई।

अब प्रशासन स्थानीय गोताखोरों की मदद से पांचों बच्चों की तलाश में जुटी हुई है। जहांगीराबाद गांव की निवासी महिला मंजू यादव अपने पति से झगडे के बाद वंदना (12), रंजना (10), पूजा (6), शिव शंकर (8) और संदीप (5) को लेकर जहांगीराबाद गंगा घाट पर पहुँचकर अपने बच्चो को नदी में फेक दिया।

पूछताछ में महिला मंजू ने बताया की उसने पहले 3 बच्चों को नदी में फेका उसके बाद 2 और बच्चो को नदी में फेक कर घर चली आयी। जब इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो तुरंत इस घटना की सुचना पुलिस को दी गयी।

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह गंगा घाट पर घटना का आकलन करने के लिए पहुंचे। साथ ही निर्देश दिए हैं कि बच्चों को खोजने के प्रयास को और तेज़ किया जाये।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …