हे अल्लाह सबको कोरोना से बचा लो, लाइव टीवी पर पाक पीएम के सामने रो पड़े मौलाना मौलाना तारिक जमील साहब

दुनिया में कोरोना का कहर चारो तरफ फैला है, जिससे बचने के लिए सभी मुल्को की सरकारें तरह तरह के उपाय कर रही हैं। दुनिया का हर देश इस भीषण महामारी से बचने के लिए कोशिश कर रहा है, कहीं दवा तो कहीं दुवाएं की जा रही है। पाकिस्तान से एक ऐसा वाकया सामने आया, जहां के एक मौलाना लाइव टीवी पर प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने ही रो पड़े।

दरअसल, पाकिस्तान के पीएम के करीबी कहे जाने वाले मौलाना तारिक जमील लाइव टीवी के दौरान उस समय रो पड़े जब वो कोरोना वायरस को लेकर कुछ बातें कर रहे थे। इस बीच वह अल्लाह से दुआएं भी मांग रहे थे, इस दौरान इमरान खान भी लाइव जुड़े थे।

मौलाना तारिक जमील साहब कोरोना महामारी के खत्म होने की दुआ कर रहे थे, इस दौरान इमरान खान के अलावा कई अन्य मंत्री-अधिकारी भी इस कार्यक्रम में दिखाई दे रहे थे। वे यह कह रहे थे कि हे अल्लाह सबको कोरोना से बचा लो।

मौलाना तारिक जमील यह भी कह रहे थे, ‘हम सब नासमझ हैं। हमें माफ कर दो, हमसे धोखा हो गया, हम सभी जालिम हैं. इस आफत को हम टाल नहीं सकते, बस अब तेरा ही सहारा है. हम सबको बचा ले, जिंदगी और मौत तेरे हाथ में है.’ इतना कहते ही मौलाना रो पड़े।

इस बीच पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी मौलाना की बातें बड़ी ही गंभीरता से सुन रहे थे, वे भी हाथ फैलाकर दुआ मांग रहे थे. इसके अलावा लाइव टीवी पर मौजूद सभी लोग शांत होकर दुआ करते देखे गए।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …