असिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने बनाई रोटी, लेकिन इस शख्स ने कहा, चुडैल जैसी नाखून के साथ कैसे बना रही हो

देश बंद होने की वजह से सभी लोग घरों में अपने संदीदा काम कर समय बिता रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारे खुद को बॉलीवुड को क्वारंटाइन करके अपने परिवारों का काम में हाथ बंटा रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 13 की फेम कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना रोटी बनाते हुए दिखाई दी। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स उनकी वीडियो को पसंद करते हुए उन्हें लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिमांशी किचन में रोटी बनाते हुए कितनी खुश दिखाई दे रही हैं और बिलकुल परफेक्ट तरीके से रोटी बना रही हैं। वीडियो में हिमांशी बिना मेकअप के दिखाई दी, हिमांशी जब बिग बॉस के घर में थीं तो हिमांशी को नो मेकअप लुक में कम ही बार देखा गया था। वीडियो के साथ हिमांशी के घर में एक अंग्रेजी गाना भी पीछे बज रहा है, जिसे हिमांशी खुद भी गुनगुना रहीं हैं। हिमांशी के इस प्यारे अंदाज़ को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

हिमांशी के इस वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ उनसे पूछ रहे हैं कि, चुडैल जैसी नाखून के साथ वह रोटी कैसे बना रही हैं। वहीं एक यूजर्स ने सवाल किया कि, जब आपको इंग्लिश नहीं आती है तो आप इंग्लिश गाना कैसे समझ ले रही हैं।

बिग बॉस शो के दौरान वह शो के सेकेंड रनअप रहे असिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशीप को लेकर चर्चाओं में थीं। इनता ही नहीं जब शो खत्म हुआ तो इन दोनों का एक प्यारा सा म्यूजिक वीडियो भी सामने आया है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …