कोरोना कहर के बीच मां के साथ अस्पताल गई हिना खान कहा, काफी मुश्किल समय है हम बिल्कुल भी सेफ नहीं है

कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में फैला हुआ है, रोज़ाना इस वायरस से कई मौत हो रही है। आम लोगो की तरह सेलिब्रिटीज भी इस बीमारी को लेकर काफी परेशान है। वहीं, टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिना खान आज कल कोरोना के चलते घर पर क्वारनटीन हैं। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना के बीच उन्होंने खुद को डॉक्टर को दिखाया है। वे अपनी मां के साथ अस्पताल गई थीं।

क्युकी उनकी मां को कंधों में तकलीफ थी। और इसी वजह से वह अपनी मां के साथ अस्पताल गई थी। हिना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए सबको बताया कि उनकी मां को कंधों में तकलीफ थी। हिना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया- मां को कंधों में तकलीफ थी। उन्हें अस्पताल ले जाना जरूरी था, लेकिन मेरा विश्वास कीजिए, इस समय घर से बाहर निकलना बहुत मुश्किल है। बाहर निकलना बिल्कुल भी सेफ नहीं है।

हिना अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। वह अक्सर फिटनेस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अस्पताल में हिना ने भी अपने कंधों की भी जांच करवा ली ताकि उन्हें दोबारा न आना पड़े। कोरोना के अन्य सेलेब्स की तरह हिना ने भी जागरूकता अभियान जोरों पर चला रखा है। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचने के लिए हाथ धोने की सलाह दी। हिना का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जिसमे वह पोछा लगाती हुई दिखाई दे रही थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …