हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने वाले ही अपने लड़कियों की शादी मुस्लिमों के घर करते है- राजभर

0
113

भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक कार्यक्रम में भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हिंदू-मुस्लिम के नाम पर हमें आपस में लड़वाते है वही अपने लड़कियों की शादी मुस्लिम परिवारों में करते है।

ओम प्रकाश राजभर ने उदहारण के साथ नाम गिनाते हुये कहा की, मुरली मनोहर जोशी, प्रवीण तोगड़िया, अशोक सिंघल, मोहन भगवत और लाल कृष्ण आडवाणी ये सभी अपने लड़कियों की शादी मुस्लिम परिवारों में की है। हमारे प्रदेश का विकास कैसे हो इस कोई सोच नहीं रहा है। उन्होंने आगे कहा की मुलायम के छोटे भाई शिवपाल यादव भाजपा के इशारे पर चल रहे है। भाजपा सरकार ने उन्हें सुरक्षा व आवास देकर भाजपा ने इसे साबित कर दिया है।

यूपी के पिसावां इलाके में बुधवार को राजभर सभी को संबोधित करते हुए कहा, मै सत्ता का स्वाद चखने मैं नहीं आया हूं मै दलितों और पिछड़ों की लड़ाई लड़ रहा हूं। मै चाहता हूँ की हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले।हमें राम मंदिर नहीं चाहिए।

राजभर ने आगे कहा कि पहले सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे डॉक्टर व इंजीनियर बनते थे लेकिन अब सरकारी स्कूल की हालत बद से बत्तर हो गयी हैं। उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर कहा की यह कोर्ट के फैसले व समझौते के आधार पर ही बनेगा।

उस कार्यक्रम में राजभर ने घोषणा किया है कि अगर भाजपा उन्हें लोकसभा की सीटें का प्रस्ताव नहीं देती है तो वह 2019 में होने वाले आम चुनाव में अकेले लड़ सकते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी दावा के साथ कहा की अगर लोकसभा चुनाव में SP-BSP साथ आ जाते है तो बीजेपी के लिए 10 सीट जीतना भी मुश्किल हो जाएगा।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...