हिसार: चटनी कूटने वाले डंडे से DSP के गनमैन ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद ने बुलाई पुलिस

हिसार: हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पुलिस में तैनात कर्मचारी ने चटनी कूटने वाले सोटे से अपनी पत्नी की हत्या कर दी, पत्नी की हत्या का कारण घरेलू हिंसा बताया जा रहा है। आरोपी विक्रम बतौर जींद में डीएसपी के गनमैन के पद पर कार्यरत है। जोकि अपनी पत्नी और तीन साल के बच्चे के साथ हिसार की हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और हिसार के नागरिक अस्पताल पोर्स्टमार्टम के लिए भेजा गया। और फिर आरोपी विक्रम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जांच अधिकारी विनोद कुमार ने कहा कि आरोपी हाउसिंग कॉलोनी में तीसरे माले पर पत्नी और बच्चे के साथ रहता है। आरोपी ने सुबह मोगरे (चटनी कूटने का सोटा) से वार कर पत्नी की हत्या कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से कार्यवाही करते हुए जांच की जा रही है।

जांच के बाद पता चला है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने गुस्से में आकर पत्नी के मुंह और सिर पर मोगरे से हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि पोर्स्टमॉर्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पत्नी की हत्या के बाद विक्रम ने खुद ही अपनी ससुराल फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसने पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर दिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

सिटी थाना एसएचओ विनोद ने बताया कि पुलिस ने विक्रम को हिरासत में ले लिया है। अभी कार्रवाई की जा रही है। वहीं रिंकू के परिजनों का कहना है कि इससे पहले झगड़े जैसी कोई बात नहीं हुई थी, यह पहली ही घटना थी।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …