दुल्हन के साथ मनाता था सुहागरात, फिर खिला देता था साइनाइड

दुनिया में कई दरिंदे किलर्स ऐसे हैं जिनके नाम से लोग कांपते हैं। यह लोग मासूम और निर्दोष लोगो को अपना शिकार बनाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही दरिंदे के बारे बताएंगे जोकि अब तक कई लोगों की जान ले चूका। इस भारत का खूंखार सीरियल किलर भी बताया जाता है। इसका कत्ल करने का तरीका अलग था। इस दरिंदे को साइनाइड किलर या साइनाइड मोहन के नाम से जाना जाता है। ये पहले दुल्हन के साथ सुहागरात मनाता फिर दुल्हन का कत्ल कर देता था।

बात 2009 की है। कर्नाटक के एक गांव की निवासी अनिता नाम की युवती को एक लड़के से प्यार हुआ। जिसके बाद सोनो ने शादी करने का फैसला लिया। अनिता अपना घर परिवार सबकुछ छोड़कर लड़के के पास आ गई। लड़के ने अगले ही दिन मंदिर में शादी करने का वादा किया था।

घर से भाग कर दोनों लॉज में रुके हुए थे। जहां पूरी रात लड़के ने अनिता के साथ शारिरिक संबंध बनाए। और फिर सुबह अनिता दुल्हन के कपड़े और गहने पहनकर हसन जिले के बस स्टैंड पर आई, जहां लड़का उसका इंतजार कर रहा था।

उस दौरान लड़के ने अनिता को गर्भनिरोधक दवा बताकर एक टैबलेट दी और उसे खाने को कहा। लड़के ने पहले ही अनिता को बता दिया था कि इसे खाकर चक्कर भी आ सकते हैं। साथ ही अनिता के सारे गहने उतरवा कर अपने पास रख लिए। और अनिता ने टॉयलेट के अंदर जाकर वह दवा खाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जब बाकी महिलाओं ने दरावाजा पीटा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। मामला जब बड़ा हुआ तो जानकरी लगने पर पुलिस आई तो देख अनिता की टॉयलेट के अंदर मौत हो चुकी थी। और लड़का वहां से फरार हो गया, जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं थी। लेकिन सब हैरान थे कि ये मौत हुई। बाद में कुछ महीनो बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …