ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ अब क्रिसमस पर नहीं होगी रिलीज़

0
61

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 अब क्रिसमस 2020 के बजाए अब 2021 में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता- निर्देशक राकेश रोशन ने बताया है कि वे अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहे हैं। इसलिए फिल्म रिलीजिंग में देरी हो सकती है। राकेश ने बताया कि अभी ऋतिक यशराज बैनर की अपनी फिल्म को पूरा करेंगे। उसके बाद ही कृष 4 की शूटिंग शुरु की जाएगी।

राकेश रोशन ने कहा कि ‘कृष 4’ के नई रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी। और आगे कहा कि इस फिल्म के प्री- प्रोडक्शन में काफी टाइम लगने वाला है। राकेश का फिल्म ‘कृष 4’ को लेकर कहना है कि ये फिल्म सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े लोग भी पसंद करेंगे। इस फिल्म में हीरोइन की बात करे तो दीपिका पादुकोण हीरोइनों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। वजह ये भी की ऋतिक और दीपिका ने आज तक कभी साथ काम नहीं किया है। वहीं दीपिका एक सक्सेस हीरोइन है।

इस फिल्म के अंदर अगर विलेन की बात करे तो नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम सबके दिमाग में है। राकेश का कहना वो और उनकी टीम चाहती है कि विलेन का रोल नवाज करे। राकेश भी सोच रहे है विलेन का किरदार कोई दमदार एक्टर ही निभाएं, ऐसे में सबकी निगाहें नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर आकर रुक गयी है।

Loading...