पहली सालगिरह पर नई नवेली दुल्हन को पति ने बुरी तरह पीटा, मां ने भी महिला होकर किया ऐसा

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक महिला को उसके पति और सास दवारा हाथ-पैर बांधकर पीटा जा रहा है। वीडियो में पीट रही महिला का नाम खुशबू है। शादी की पहली सालगिराह पर खुशबू की बेरहमी पिटाई की गई। महिला की शादी बीते साल 26 जनवरी को चिरंजी के साथ हुई थी।

शादी के फ़ौरन बाद से ही ससुराल वाले खुशबू को परेशान कर रहे थे। जिसमे उसका पति भी घरवालों के साथ था। पहले भी ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन तब आपसी-समझौते से मामला सुलझ गया था।

खुशबू के अनुसार समझौते के बाद कुछ दिन ससुराल वाले ठीक रहे और फिर कुछ दिन बीतने के बाद उन्होंने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। लेकिन मामला जब ज्यादा बिगड़ गया जब 26 जनवरी को शादी की सालगिराह वाले दिन खुशबू की सास और उसके पति ने उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप लगा दी, जिससे महिला की चिल्लाने की आवाज बाहर न जाए. जिसके बाद दोनों ने खुशबू को बुरी तरह पीटा।

घटना से बचकर अगले दिन खुशबू अपने मायके पहुंची और सारी बात अपने माता-पिता को बताई, जिसके बाद खुशबू के घरवालों ने औट जिला में उसके ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, और उनपर कड़ी कार्यवाही करने को कहा, साथ ही कहा गया है कि इस प्रकार का दुर्व्यवहार करने वालों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …