पति ने मार दिया था गुस्से में थप्पड़ तो ले लिया था तलाक, अब बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, तो जी रही हैं अकेली

हाल ही में अपने टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई को बिग बॉस सीजन 13 में देखा गया था, काफी लोगों का रश्मि को अच्छा सपोर्ट मिला था। लेकिन वह बिग बॉस का खिताब नहीं जीत पाईं। लेकिन उन्हें सीरियल नागिन 4 में काम करने का मौका मिल गया। जोकि अब इस सीरियल में शलाका का रोल अदा कर रही हैं।

लोग रश्मि देसाई को काफी पसंद करते हैं, और उनके फैंस भी करोड़ों की संख्या में मौजूद है। आपको बता दें कि रश्मि ने साल 2012 में नंदीश संधू से शादी रचाई थी। लेकिन कुछ ही समय बाद इन दोनों का तलाक हो गया था क्योंकि उनके पति ने काफी बुरा व्यवहार किया था। इस बात का खुलासा खुद नंदीश ने किया था।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, एक बार मैंने क्रोध में रश्मि को थप्पड़ मार दिया था, जिसको वह सहन नहीं कर पाई और इसी वजह से हमारा रिश्ता टूट गया।

फ़िलहाल वह अब अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं। क्युकी उन्हें उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी धोखा दे दिया। काफी लंबे समय से रश्मि और अरहान रिलेशनशिप में थे। लेकिन नेशनल टीवी पर इस बात का खुलासा हुआ कि वह रश्मि को धोखा दे रहे हैं। इस बात का पता चलते ही रश्मि ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया।

Check Also

‘Paatal Lok Controversy: BJP विधायक ने विराट कोहली को दे डाली सलाह, कहा- देशभक्ति के नाते अनुष्का शर्मा को दो तलाक’

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर …