पति ने पत्नी का गला दबाकर कर दी हत्या, थाने पहुंचकर कहा- किसी दूसरे के साथ चाहती थी भागना, इसलिए मार डाला उसे

सोमवार को पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के फुलचंदचक करंजा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी किसी और के साथ भागना चाहती थी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया खबर के अनुसार, मरने वाली लड़की का नाम शोभा कुमारी था जो सत्येंद्र कुमार की बेटी थी। मृतका के दादा शिवलाल प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 साल पहले उसकी पोती की शादी मेड़गावां मठिया निवासी सुरेंद्र प्रसाद के बेटे श्रवानंद कुमार से हुयी थी। शादी के बाद से ही दहेज में TVS अपाची बाइक की मांग कर रहा था। जिसको लेकर ससुराल वाले हमेशा पोती को प्रताड़ित करते थे।

श्रवानंद अभी 1 हफ्ते पहले ही ससुराल आया था सोमवार सुबह कमरे में पोती के चिल्लाने और सामान गिरने की आवाज सुनाई दी तो सभी पोती के कमरे की तरफ गए जहां श्रवानंद ने उन्हें धक्का देकर भाग चला।

कमरे में जाकर देखा तो पोती की लाश जमीन पर पड़ी थी और उसकी गर्दन में गमछा लपेटा हुआ था। वहीं दमाद श्रवानंद पुलिस के पास पहुंच कर ससुराल पर हत्या का आरोप लगाने लगा।

वहीं जब दादा ने सारी सच्चाई पुलिस को बताई तो पुलिस ने सख्ती से श्रवानंद से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया उसने बताया की उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दमाद श्रवानंद को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच कर रही है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …