पत्नी को गोद में लेकर इलाज के लिए दौड़ा पति, लेकिन नहीं बचा सका उसकी जान: वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पत्नी को गोद पर लेकर पति द्वारा इलाज के लिए लेकर दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मीडिया खबरों के अनुसार घर के झगड़े से तंग आकर विवाहित ने जहर खा लिया। गंभीर हालत होने पर पति ने एंबुलेंस को कॉल किया एंबुलेंस पहुंचने की आवाज सुन पति पत्नी को गोद में लेकर दौड़ते हुए देखा गया।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हुआ है वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ ने एंबुलेंस समय से ना पहुंचने को लेकर मामले की जांच बैठा दी है। मिली जानकारी के अनुसार गीता देवी की शादी 5 साल पहले अमन शुक्ला के साथ इटियाथोक थाना क्षेत्र के मरदनपुरवा गांव में हुई थी।

गीता का मायका भी कुछ दूर पर गांव वादीपुर में है जानकारी के अनुसार गीता देवी तथा अमन शुक्ल के बीच हमेशा झगड़ा हुआ करता था। जिसके बाद अमन शुक्ल पत्नी गीता देवी को मायके छोड़ने गया था। हालांकि मायके वालों ने नाराजगी जताते हुए गीता को भी अपने साथ ले जाने की बात कही थी। जिसके बाद वह मायके से निकल पड़ी थी। शक है कि रास्ते में गीता ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

पति को जब इसकी सूचना हुई तो उसने सबसे पहले बहलोलपुर लेकर पहुंचे तथा वहां से स्थिति ठीक ना होने पर एंबुलेंस को फोन लगाया। एंबुलेंस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही पति ने पत्नी को गोद में लेकर दौड़ने लगा नजदीकी अस्पताल ले जाने के बाद उसे वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही गीता देवी की मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर पत्नी को गोद में लेकर पति द्वारा दौड़ने का वीडियो वायरल होने पर लोग एंबुलेंस के देरी से आने का आरोप लगा रहे हैं। वही इस बारे में प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी हुई है लेकिन अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं दी गई है। उधर सीएमओ डॉ मधु गैरोला ने वीडियो संबंधित मामले में एंबुलेंस सेवा से जुड़े अधिकारियों को तलब कर उनसे रिपोर्ट मांगी है।

Check Also

1 जुलाई से गोरखपुर में बेवजह घूमने पर होगी जेल, प्रशासन ने कसी कमर

गोरखपुर। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से मुसीबत में डाल दिया …