हैदराबाद: इस एनकाउंटर मैन ने दिशा को दिलाया इंसाफ, 10 दिन में गैंगरेप करने वाले दरिंदो का हुआ एनकाउंटर

हैदराबाद: हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। मिली जानकारी के अनुसार चारों आरोपियों को पुलिस गुरुवार देर रात उनकी नज़र से पूरे घटना को समझने के लिए घटनास्थल पर ले गई। लेकिन इसी दौरान सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस को उन पर गोली चलानी पड़ी।

बता दें कि इस समय हैदराबाद पुलिस का पावर एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में सौपा गया है जो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं। वह है साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. जे. सज्जनार। वही आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर मीडिया से बात करते हुए कमिश्नर वी. जे. सज्जनार ने कहा की, “मैं केवल यह कह सकता हूं कि कानून ने अपना कर्तव्य निभाया है।”

पुलिस द्वारा सभी आरोपियों का एनकाउंटर हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर शुक्रवार सुबह तड़के 3 बजकर 30 मिनट पर हुआ। पुलिस द्वारा चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर से पीड़िता का परिवार खुश है पिता ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, “मेरी बेटी की मृत्यु हुए 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा अब शांति से होनी चाहिए।”

गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर की अधजला शव मिला था। इन सभी आरोपियों ने महिला डॉक्टर की स्कूटी पंचर होने के बाद मदद के बहाने गैंगरेप कर हत्या कर शव को जला दिया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …