‘AMU में मोदी-योगी के खिलाफ नारे लगाने छात्रों को दफना दूंगा: भाजपा नेता’

उत्तर प्रदेश भवन और अन्य सन्निर्माण कर्मकार (नियोजन तथा सेवा शर्त विनियमन ) के अध्यक्ष ठाकुर रघुराज सिंह ने CAA के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की AMU में मोदी-योगी के खिलाफ नारा लगाने वाले छात्रों को दफना दूंगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों द्वारा मोदी-योगी को दफ़नाने सम्बंधित नारे लगाए गए थे। वहीं मंच पर जिस समय रघुराज सिंह जनता को संबोधित कर रहे थे तब तक यूपी के उपमुख्यमंत्री मंच पर नहीं पहुंचे थे।

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित जनसभा को रघुराज सिंह संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ दफन होने वाले नहीं है यही लोग देश को और राज को चलाएंगे जिस तरह से अभी चला रहे हैं। मैं नरेंद्र मोदी और योगी आदिनाथ का सच्चा सिपाही हूं और जो छात्र दफनाने संबंधित नारे लगा रहे हैं वह लोगों को अलीगढ़ से जिला बदर करा देंगे।

आगे कहा कि पहली बार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में अलीगढ़ का रहने वाला कुलपति आया हुआ है कुछ बाहर के लोग कुलपति को हटाना चाहते हैं अलीगढ़ का मुसलमान शांतिप्रिय होता है। संभल जाओ अभी भी समय है वरना पटक-पटक कर मारेंगे। हमारी खाते हो और हम पर ही गुर्राओगे।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …