अगर आपके पास है दो रुपए का ये सिक्का, कराएं यहाँ जमा मिलेंगे 3 लाख रुपए

सच में आपको किसमत चमकने वाली है। अगर आपके पास भी होगा दो रुपए का ये सिक्का। इस सिक्के की कीमत आपको 3 लाख तक मिल सकते है। ये सब जानकरी हम आपको इसलिए दे रहें हैं,

क्युकी आंध्र प्रदेश के एक व्यक्ति के पास ऐसे ही कुछ सिक्कों का कलेक्शन था। जिसे उन्होंने 3 लाख रुपये में बेचा था। अगर सही में आपके पास भी कोई विन्टेज सिक्का का है तो आप भी लखपति बन सकते हैं। अपने उस विन्टेज सिक्के को आप ऑनलाइन पोर्टल पर बेच सकते हैं। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश रहने वाले बी चंद्रशेखर सड़क किनारे ऐसे ही विंटेज सिक्कों का स्टॉल लगाते हैं। अपना यह स्टॉल बी चंद्रशेखर वर्ल्ड तेलगु कॉन्फ्रेंस के सामने लगाया करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काफी लोग वर्ल्ड तेलगु कॉन्फ्रेंस में होने वाली एग्जीबिशन के दौरान विंटेज सिक्कों की खरीदारी करने के लिए जमा होते हैं। यहां बिकने वाले एक विंटेज सिक्के की कीमत लाखो में हो जाती है।

2 रुपए का एक सिक्का बी चंद्रशेखर ने यहां 3 लाख रुपए में बेचा था। उनके उस सिक्के की खासियत थी कि उसे 1973 में मुंबई मिंट में ढाला गया था। जो की भारत की सबसे पुरानी मिंटों में से एक है। इसका निर्माण अंग्रेजों ने किया था। क्युकी मुंबई शहर अंग्रेजों के आर्थिक पहलुओं के लिहाज से एक बढ़िया क्षेत्र था। यहां बने हर सिक्कों पर डायमंड शेप का डॉट बना होता है।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …