कोरोना वायरस के चले रद्द हुआ IIFA अवार्ड शो, नई डेट अभी नहीं

भारत में कोरोना वायरस की तेजी से फैलने की वजह से मध्य प्रदेश में पहली बार होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड शो को नई डेट अनाउंस तक रद्द कर दिया गया। बतादे की यह IIFA अवार्ड शो इसी महीने 27 से 29 मार्च तक मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाला था।

अब अवार्ड शो ऑर्गनाइजर्स ने ऐलान कर बताया है कि अब IIFA अवॉर्ड्स शो की डेट बदल दी गई है जिसके पीछे की वजह कोरोनावायरस है। सोशल मीडिया पर IIFA 2020 के ऑफिशियल हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी गई।

पोस्ट में लिखा है कि, “COVID-19 वायरस को लेकर बढ़ रही चिंताओं और IIFA फैंस और आम लोगों की सुरक्षा-स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए आईफा मैनेजमेंट और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने मध्यप्रदेश गवर्नमेंट से चर्चा करने के बाद आईफा वीकेंड और अवॉर्ड्स 2020 सेलिब्रेशन को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।”

गौरतलब है कि भारत में भी कोरोनावायरस के 31 मामले सामने आ चुके हैं। जिससे बॉलीवुड स्टार्स भी डरे हुए हैं। इसके चलते फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कार्यक्रम भी रद्द किए जा रहे हैं।

बता दे की यह अवार्ड शो 27 मार्च से 29 मार्च के बीच मध्य प्रदेश इंदौर में आयोजित होने वाला था। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे रद्द कर दिया गया है। हालांकि अभी तक अवार्ड शो की नई डेट अनाउंस नहीं की गई है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …