इमरान खान पाकिस्तान के है ‘चपरासी’, ISI चलाते है देश- सुब्रमण्यम स्वामी

0
440
Loading...

दिल्ली: भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री पर बेतुका बयान दिया है। कहा की इमरान खान पाकिस्तान के चपरासी है। उन्होंने कहा की इमरान खान ‘चपरासी’ (प्यून) के अलावा कुछ भी नहीं है। उन्होंने आगे कहा की पाकिस्तान को आईएसआई, सैन्य और आतंकवादियों द्वारा चलाया जाता है। इमरान खान को प्रधान मंत्री कहा जा सकता है लेकिन वह सिर्फ पाकिस्तान सरकार के चपरासियों में से एक है।

न्यूज़ एजेंसी ANI से अगरतला में बात करते हुए बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा की पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री इमरान खान ‘चपरासी’ (प्यून) के अलावा कुछ भी नहीं है। उन्होंने आगे कहा की पाकिस्तान को आईएसआई, सैन्य और आतंकवादियों द्वारा चलाया जाता है। इमरान खान को प्रधान मंत्री कहा जा सकता है लेकिन वह सिर्फ पाकिस्तान सरकार के चपरासियों में से एक है।

असल सुब्रमण्यम स्वामी ने ये बात तब कही जब शनिवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) को भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संबोधित किया था। जिसमे उन्होने साफ़ तौर पर कहा था की हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान आतंकवाद फैलाने में माहिर है। और सुषमा को सलाह दी की पाकिस्तान से बात करने का कोई फायदा नहीं है और कहा कि सुषमा स्वराज को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA में पाकिस्तान के बारे में बोलने में अपना समय बर्बाद नहीं करनी चाहिए। क्योंकि जब भारत उन्हें दुर्व्यवहार करता है तो पाकिस्तान को मानसिक खुशी मिलती है। बस पाकिस्तान को अनदेखा करें

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...