एक चैट शो में हुआ खुलासा, राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर- देखे VIDEO

0
375
Loading...

बॉलीवुड न्यूज़: साल 2000 में फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से बॉलिवुड में डेब्यू करीना कपूर खान सिमी ग्रेवाल के मशहूर चैट में गई थी। जहाँ सिमी ग्रेवाल ने करीना से पूछा था की वो किसके साथ डेट पर जाना चाहती है।

करीना का जवाब चौंकाने वाला था। सिमी ग्रेवाल के सवाल के जवाब में करीना ने बताया था की वो राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इसके पीछे के मकसद को बताते हुए करीना ने कहा की वो राहुल गांधी को बेहतर तरीके से जानना चाहती है।

मशहूर चैट शो में करीना ने यह भी कहा कि वह और राहुल गाँधी दोनों ही बेहद इज्जतदार परिवारों से ताल्लुक रखते है। राहुल जो एक बड़े राजनीतिक परिवार से आते है तो वही करीना सिनेमा जगत के कपूर खानदान से संबंध रखती है।

करीना कपूर खान ने कहा की, ‘मुझे यह कहना चाहिए या नहीं मुझे नहीं पता लेकिन अगर मुझे बताना ही हो तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो। मैं राहुल गांधी को बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं। मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।’

मौजूदा समय में बात करे तो करीना अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में करीना अक्षय कुमार के साथ नज़र आएँगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी। जिसमे करीना के साथ जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर नज़र आएँगी।

Loading...