सैकड़ों लोगों के सामने इस पूर्व मुख्यमंत्री ने सरेआम खींचा महिला का दुपट्टा, वीडियो हुआ वायरल

0
205
photo credit: ANI
Loading...

कर्नाटक: पूर्व मुख्यमंत्री तथा वरिष्ठ नेता सिद्दारमैया द्वारा महिला का दुपट्टा खींचने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर के आधिकारिक चैनल पर शेयर किया है। जानकारी के अनुसार, यह वीडियो मैसूर का बताया जा रहा है। जहाँ एक महिला सिद्दारमैया से शिकायत करती है की उसने जिस विधायक को अपना वोट दिया। चुनाव के बाद से कभी नहीं देखा।

इतना सुनते की सिद्दारमैया भड़क गए और सैकड़ों लोगों की भीड़ में महिला का दुपट्टा खींच दिया। इस तरह की शर्मनाक घटना करने के बावजूद सिद्दारमैया ने महिला से माफी नहीं मांगी। हालाँकि पार्टी के एक नेता ने इस शर्मनाक घटना पर सफाई देने का प्रयास किया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के वीडियो के अनुसार, महिला ने जब सिद्दारमैया से ये कहा की उसने जिसे वोट दिया है उसे चुनाव के बाद से कभी नहीं देखा। इतना सुनते ही सिद्दारमैया महिला पर भड़क गए। पहले उस महिला के हाथ से माइक छिन लिया। फिर गुस्से में सिद्दारमैया ने झटके से उस महिला दुपट्टा भी खींच डाला। इस दौरान वहाँ सैकड़ों लोगों की भीड़ तथा पार्टी के कई नेता मौजूद थे। वहाँ कई नेताओ ने सिद्दारमैया को बैठ जाने का इशारा करे लगे।

बतादे की, सिद्दारमैया से जिस विधायक के बारे में महिला ने शिकायत की थी वो कोई और नहीं बल्कि सिद्दारमैया का ही बेटा है। 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में सिद्दारमैया के बेटे यतींद्र सिद्दारमैया ने वरुणा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वही इस पूरी घटना पर सफाई देते हुए पार्टी के नेता दिनेश गुंडू राव ने कहा कि सिद्दारमैया का इस तरह की शर्मनाक घटना करने की कोई मंशा नहीं थी बल्कि वो महिला से माइक ले रहे थे उसी दौरान गलती से दुपट्टा भी चला आया। वही इस शर्मनाक घटना पर बीजेपी सहित कई अन्य विरोधी पार्टियों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Loading...