NRC, CAA की हिंसा के आरोपियों को पकड़ने के लिए दरोगा जी ने बेचे केले, कटवाई मुछे

पीएम मोदी के दवारा लिए गए NRC, CAA के फैसले ने इस देश की बुनियाद तक हिला दी है। जगह जगह हिंसा का माहौल आज भी बना हुआ है। आधे भारतीय लोग अपने ही पीएम के खिलाफ सड़को पर खड़े हैं। इसी मामले में हुई हिंसा को लेककर एक पुलिस वाले ने हिंसा आरोपियों को पकड़ने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। नागरिकता कानून के खिलाफ आंदोलन के दौरान फिरोजाबाद में हुए उपद्रव के आरोपियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस अधिकारी ने केले बेचने वाले का रूप लिया। इतना ही नहीं दरोगा जी ने अपनी मूंछे तक कटवा दी। गंदे कपड़े पहनें, ताकि कोई उनकी पहचान न कर पाए। लेकिन केला बेचते हुए दरोगा CCTV में कैद हो गया। फ़िलहाल उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरोगा जी को ऐसा इसलिए करना पड़ा क्युकी उनको सूचना मिली थी कि कुछ उपद्रवी आगरा के मण्टोला इलाके में छिपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने दरोगा संजीव तोमर को केले बेचने वाला बनाकर भेजा। संजीव तोमर सादे कपड़ों में ठेला लेकर केले बेचने के लिए वहां पहुंच गए।

आपको बता दें कि NRC, CAA को लेकर पुलिस और भीड़ के बीच भिड़ंत हो गई थी। प्रदर्शनकारियों ने कम से कम छह गाड़ियों को आग लगा दी थी, जिसमें पुलिस की गाड़ियां भी शामिल थी। इस हिंसा में पुलिस ने आंसू गैस के गोले बरसाए। कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे। घटना के बाद ही हिंसा में शामिल कई लोग फिरोजाबाद छोड़कर आगरा में जा छिपे थे। जिसको लेकर दरोगा जी को ऐसा करना पड़ा।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …