Film छपाक के विरोध में इस जगह तानाजी के फ्री में बाटे जा रहे थे टिकट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण द्वारा जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा में घायल हुए छात्रों से मिलने के बाद 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म छपाक का काफी जबरदस्त विरोध चल रहा है। इसी बीच अजय देवगन की फिल्म तानाजी भी रिलीज हो चुकी है। बता दें कि फिल्म छपाक के विरोध में हिंदू एकता एक्टिविस्ट उपदेश राणा व उनके साथी फिल्म तानाजी का फ्री टिकट बांटने को लेकर जयपुर पहुंचे थे।

लेकिन राजस्थान पुलिस ने उपदेश राणा सहित उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उपदेश राणा और उसके साथीयो ने क्रिस्टल पाम आईनॉक्स में 32 हजार की 100 टिकटें बुक करवाई थी। जो पहला शो 10 जनवरी को देखा जाना था। लेकिन उपदेश राणा व उसके साथियों को श्याम नगर थाने की पुलिस ने मानसरोवर मेट्रो स्टेशन के पास होटल टाउन हॉल से उपदेश राणा, सोमिल शर्मा, कन्या लाल बगड़ा सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया।

वही उपदेश राणा ने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने मुझे बिना किसी वजह के होटल से श्याम नगर थाना आतंकियों की तरफ लेकर आयी। हम फिल्म का लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करना चाह रहे है और विरोध में कोई तोड़फोड़ नहीं हुई है।

उपदेश राणा का कहना है कि राजस्थान पुलिस ने मेरे हजार और 14 घंटे बर्बाद किये है इसके लिए मै जल्द राजस्थान सरकार पर केस करूंगा। हम अदालत से लेकर मानव अधिकार आयोग तक जाएंगे और साथ ही अब छपाक का और भी ज्यादा विरोध होगा।

इस मामले में एसपी साउथ योगेश दाधीच ने जानकारी देते हुए कहा कि यह सभी लोग फिल्म का विरोध करना चाह रहे थे उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …