दहेज की लालच में विवाहिता को तेल डालकर जिंदा जलाया, खुशबू का 70 फीसदी जल चूका शरीर

0
2754
photo credit: upuklive

उत्तर प्रदेश: यूपी के लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के नवबस्ता स्थित कसाई मोहल्ला में शनिवार को दहेज़ के चलते एक विवाहिता को तेल डालकर जलाने का मामला सामने आया है।

वही खुशबू का शरीर 70 फीसदी जल चूका है जिसे जल्दी से इलाज के लिए सिविल अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। वही खुशबू के घर वालो की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विवाहिता की माँ ने बताया की एक साल पहले मड़ियांव स्थित कसाई मोहल्ला निवासी अंसार से अपने बेटी खुशबू की शादी की थी। शादी के बाद से अंसार लगातार बाइक और पैसे की माँग करता था। उसकी माँग पूरी ना होने पर उसने शनिवार देर रात खुशबू को तेल डालकर जिन्दा जला दिया।

बतादे की पीड़िता खुशबू अलीगंज की रहने वाली है। शादी के बाद से ही अंसार आये दिन उसे पीटता था। जिसकी शिकायत उसने अपनी सास से की थी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

पीड़िता की मां ने यह भी बताया की जब वह गर्भवती थी तब भी उसे प्रताड़ित किया जाता था। जिसके बाद उसे मायके ले आई। बच्चा होने के बाद 8 जनवरी को दामाद अंसार आया और उसे अपने साथ ले जाने के लिए कहने लगा। जिसके बाद उसे बिदा किया गया था। शनिवार देर रात उसको तेल डालकर जिन्दा जलाने की कोशिश की गई है।

Loading...