सुहागरात में दूल्हे ने बनाए पूरी रात संबंध, सुबह दुल्हन की हालत देखकर दांग रह गए सब, और फिर..

आये दिन ऐसी खबरे सामने आ रही है, जिसे जानकर काफी अफ़सोस होता है। अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है, अब एक मामला बरेली के शेरगढ़ इलाके से सामने आया है। यहां एक युवती को अपनी सुहागरात एक खौफनाक मंजर की तरह याद रहेगी। अब ये मामला पुलिस तक जा चूका है, महीना ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने बताया कि सुहागरात पर ही पति ने उसके साथ अप्राकृतिक तौर पर ऐसी हैवानियत की कि उसकी हालत बिगड़ गई और ऑपरेशन कराने के बाद उसकी हालत में सुधार आया। ससुराल वालों ने उस महिला की मदद ना कर उसकी पिटाई कर दी।

महिला के पिता ने महिला थाने में दामाद और उसके छह घरवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, पिता ने महिला थाने की प्रभारी लोकेश सरन को बताया कि 21 फरवरी को उन्होंने देवरनिया के एक किसान परिवार में बेटी की शादी की थी, वहीं इस मामले में ससुराल वालों ने सबसे पहले तो दहेज कम देने का ताना मारना शुरू किया और उसके बाद दामाद ने उनकी बेटी के साथ ऐसा हैवानियत की जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

महिला ने बताया कि लोकलाज के कारण वह दो-तीन दिन चुप रही लेकिन रोज रात उसका पति उसे हैवानों की तरह नोचने लगा और उसकी हालत बिगड़ गई फिर महिला को अपने मायके वालों को बताना पड़ा. इस मामले में पुलिस से बात करते हुए पिता ने कहा कि सभी बेटी की ससुराल गए और दामाद के घरवालों से बात की उन्होंने उनकी भी पिटाई कर दी। इस मामले में अंत में वह अपनी बेटी को लेकर घर ले आए।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …