‘लॉकडाउन में रिश्तेदार से जा रहे थे मिलने, बोलेरो- बाइक की टक्कर में दंपति सहित 3 की मौत’

मध्य प्रदेश के जुलवानिया के निकट तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार शंकरलाल और उनकी पत्नी गजरी भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार एक युवती की भी मौत हुई है। बाकी वाहन में सवार अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसाराजपुर थाना क्षेत्र के मोहनियापानी नर्सरी समीप गुरुवार सुबह 11 बजे हुआ था।

राजपुर थाना की पुलिस ने बताया कि नवलपुरा बड़वानी के रहने वाले शंकरलाल अपनी पत्नी गजरी भाई को बाइक से अपने बीमार रिश्तेदार को देखने खरगोन ले जा रहे थे। दूसरी तरफ बोलेरो में सवार लोग अपने रिश्तेदार के यहां गृह प्रवेश कार्यक्रम में खरगोन से कुक्षी शामिल होने जा रहे थे।

बोलेरो की रफ्तार तेज होने की वजह से बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सामने से शंकरलाल की आ रही बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो सवार दो महिला और 4 पुरुष सहित 6 लोग घायल हुए। वहीं 23 साल की शर्मिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बाइक सवार दंपती 100 डायल के चालक के मां-बाप थे। इस हादसे के बाद राहगीरों ने घायलों को डायल 100 और 108 की सहायता से स्थानीय अस्पताल इलाज के लिए भेजें था।

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …