सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट में, 60 आए नेगिटिव और बाकी सब 206 लोग..

बॉलीवुड की फैमस सिंगर कनिका कपूर का दूसरा कोरोनावायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकरी कनिका ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। लेकिन इससे इतर हाल ही में कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा भी हुआ है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों में 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया है, कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ चली गई थीं, जहां उन्होंने एक पार्टी में शिरकत की थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का पता लगाया गया, जिसमें से 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया। इसकी जानकरी देते हुए अधिकारी विकासेंदू अग्रवाल ने बताया कि, “हमने कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का टेस्ट किया, जिसमें कुछ नेता भी शामिल थे. इसमें से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए. मुझे नहीं लगता कि अब हमें और लोगों का टेस्ट लेने कि जरूरत है, क्योंकि हमने पहले ही चारों पार्टियों के आयोजकों से बात की है. हमने उन सैलून और दुकानों का भी पता लगाया, जहां वह गई थीं. मुझे नहीं लगता कि अब इसमें और भी कुछ बाकी है.”

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर भी दर्ज हुई हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …