लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान की नापाक हरकत आयी सामने, हिंदुओं को नहीं दिया जा रहा राशन: देखे Video

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए दुनिया लॉक डाउन हो गयी है। लॉक डाउन की वजह से जरुरत की चीजे लोगो को नहीं मिल पा रही है। ऐसे में पड़ोसी देश पाकिस्तान की नापाक हरकत सामने आई है। लॉकडाउन के दौरान वहां धर्म देखकर लोगो को राशन व जरुरत के सामान दिए जा रहे है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे सिंध प्रांत के निवासीयो का कहना है की उनके साथ पाकिस्तान सरकार भेदभाव कर रही है और उन्हें राशन नहीं दे रही है। उनका कहना है की वे अगर हिंदू हैं या ईसाई हैं तो इसमें उनका क्या दोष है।

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किये गए वीडियो में एक हिंदू व्यक्ति कहता हुआ नज़र आ रहा है की सरकारी दुकानों पर शरणार्थी कार्ड नंबर माँगे जाते है और राशन घर पहुंचाने की बात कहते है लेकिन राशन घर नहींआता है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में कोविद-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बुधवार 2 हजार से अधिक हो गयी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने जानकारी दी की, 24 घंटे में कुल 105 नये मामले सामने आए हैं जिसके साथ संक्रमित लोगों की संख्या 2,039 तक पहुंच गई है।

खैबर पख्तूनख्वा में 253, बलूचिस्तान में 158, गिलगित बाल्तिस्तान में 184, सिंध में 676, इस्लामाबाद में 54 और पाकिस्तान के अंतर्गत आने वाले कश्मीर में 6 लोग मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस से अब तक 26 लोगों की मौत हुई है जबकि 82 लोग ठीक हो चुके है 12 की हालत नाज़ुक है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …