मुख्यमंत्री खट्टर की मौजूदगी में मंच पर बोलने का मौका नहीं मिला तो बुजुर्ग बीजेपी नेता लगे फूट-फूट कर रोने: देखे VIDEO

0
228
Loading...

हरियाणा: हरियाणा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली के दौरान एक उम्रदराज भाजपा नेता मंच पर उस समय रोने लगे जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में उन्हें मंच पर बोलने का मौका नहीं मिला। टाइम्स आफ इंडिया के खबर के मुताबिक, यह मामला रविवार को बीजेपी की विजय संकल्प रैली के दौरान हुआ जो औरंगाबाद गांव में चल रही थी।

भाजपा के कार्यक्रम मंच पर बीजेपी के एक पूर्व विधायक राम रत्तन भी मौजूद थे। जब उनको मंच पर बोलने का मौका नहीं मिला तो जोर-जोर से रोने। वीडियो में आप देख सकते है पूर्व विधायक राम रत्तन अपने गले में पड़े भाजपाई गमझे से आंसू पोंछ रहे है।

हालाँकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हवाले से इस मामले पर कहा गया है की, “भाजपा विधायक को वहां इसलिए नहीं बोलने दिया गया, क्योंकि सांसद और उनके खुद के बोलने का कोई भी मतलब नहीं होता है। वक्त भी कम था, लिहाजा बोलने का मौका नहीं दिया जा सका। बहरहाल, उन्हें इस मामले को लेकर समझा-बुझा दिया गया है।”

वही भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा की इन साढ़े चार सालो के अंदर हमारी सरकार ने ढेर सारे विकास के लिए काम किये है। अपनी सरकार की उपलब्धिया गिनाते हुए आगे कहा की पहले की सरकार में नौकरियों के लिए बोली लगायी जाती थी। लेकिन हमारी सरकार आने से अब मेरिट और योग्यता के आधार पर नौकरी दी जाती है। इसलिए जनता अब मेरे नाम पर बीजेपी को वोट देगी।

Loading...