बाइक चोरी की शक में युवक को लात-घूंसों और बेल्टों से पीटा, बेहोश होने लगे नाखून उखाड़ने- देखे वीडियो

0
102
photo credit: dainik bhaskar
Loading...

बिहार: बिहार के गोपालगंज में भीड़ द्वारा एक लड़के की पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की लोग उसे लात और जूते से पीटते नज़र आ रहे है। लोगो का आरोप है की लड़का बाइक चोरी कर रहा था। यह घटना शाम नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया चौक के पास की बताई जा रही है। सोमवार को हुई इस घटना का वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है।

जानकारी के अनुसार, बिहार के मधु सरेया गांव का रहने वाला है अर्जुन साह, जंगलिया चौक के पास दुकानदारों को जानकारी हुई थी की अर्जुन साह बाइक चोरी करने के फ़िराक़ में है। जिसके बाद लोगो ने उसे पकड़ लिया और लात और जूते से पीटना शुरू कर दिया। यहाँ तक की अर्जुन साह बेल्टों से पीटा जा रहा था जब वो बेहोश होने लगा तो मर जाने के डर से तब जाकर लोगों ने उसे छोड़ा।

वीडियो में आप देख सकते है की भीड़ में ज्यादातर लड़के ही दिखाई दे रहे है। अर्जुन साह बार-बार लोगो से गुहार लगाता रहा की उसे छोड़ दे लेकिन भीड़ उसे लात-घूंसों और बेल्ट से पीट रही थी। वही कुछ लड़के अर्जुन साह के बेहोशी की हालत में उसके नाखून उखाड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन लोगो ने मना कर दिया। उसके बाद पुलिस को सौप दिया।

Loading...