इस मुश्किल परिस्थिति में इंडिया पाकिस्तान का मैच कराना चाहते हैं शोएब अख्तर कहा, मैच में जितना भी पैसा आएगा उससे कोरोना

मौजूदा वक़्त में पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी से जूझ रही है। दुनियभर के लोग अपने घरों में बंद होकर इस महामारी को आगे बढ़ने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं। रोजगार बंद हो जाने के कारण दुनिया के तमाम देश अलग-अलग तरीके से धन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनके यहां पर आर्थिक विपत्ति उत्पन्न ना हो और इस महामारी से लड़ाई में भी मदद मिल सके। इसी मामले पर बात करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ी बात कही है।

शोएब अख्तर ने कहा कि, संकट की इस परिस्थिति में मैं दोनों देशों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का प्रस्ताव रखता हूं। पहली बार इस श्रृंखला का नतीजा कुछ भी निकलें। दोनों देशों में से किसी भी क्रिकेट प्रेमियों को इस बात से दुख नहीं होगा। शोएब ने कहा कि विराट कोहली यदि शतक लगाता है तो हम खुश हो जाएंगे और बाबर आजम यदि शतक लगा देगा तो आप खुश हो जाएंगे। मैच का नतीजा जो भी निकले। दोनों टीमें विजई हो जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि, इस मैच को काफी ज्यादा दर्शक मिलेंगे और पहली बार दोनों देश एक दूसरे के लिए खेलेंगे। इससे जो भी पैसे मिलेंगे। वह कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दोनों देशों के बीच बराबर बांट दिया जाएगा।

इस समय सभी लोग अपने घरों में बैठे हुए हैं। वह इन मैचों को भी देखेंगे। भले ही अभी नहीं बल्कि जब परिस्थिति सामान्य होने लगे तो यह मैच दुबई में खेले जा सकते हैं। इसके लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम किया जा सकता है और इसकी वजह से दोनों देशों के बीच राजनीतिक संबंध में भी सुधार हो सकता है।

साथ ही शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि, यदि भारत हमें इस मुश्किल परिस्थिति में 10000 वेंटीलेटर देता है तो पाकिस्तान इसे हमेशा याद रखेगा। हम तो सिर्फ मैचों की पेशकश कर सकते हैं। बाकी काम अधिकारियों को तय करना है।

Check Also

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की बेटी की पहली फोटो, रैना ने शेयर कर लिखा ये मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के ‘चिन्ना थाला’ नाम से फेमस सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर …