‘IND vs AUS: केएल राहुल ने खेली तूफानी पारी, महज 52 गेंदों में बना डाले इतने रन’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने जबरदस्त पारी खेली। मैदान पर पांचवे नंबर पर उतरे राहुल ने महज 52 गेंदों में बेहतरीन पारी खेलते हुए 80 रन बना डाले। राजकोट में खेले गए इस मैच के बाद केएल राहुल ने बताया कि मैं हमेशा एक अच्छी पारी का आगाज करता हूं और मैं जानता हूं की पारी को कैसे आगे बढ़ाना है।

राहुल ने आगे बताया कि जब मैं 3 के बाद चौथे या पांचवें नंबर पर मैदान पर उतरता हूं तो मुझे खुद के बारे में अपनी बल्लेबाजी और कला के रूप में बैटिंग करते वक्त बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

इस बल्लेबाजी के पीछे उन्होंने बताया कि मैंने विराट से काफी बातें की फिर उसके बाद मैंने ढेर सारी वीडियो देखें कि आखिर मैं समझने की कोशिश करता था कि वह किस तरह अच्छी पारी को खेलते हैं।

गौरतलब है कि इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस मैच में इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 341 रनों का टारगेट दिया था। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलिया की टीम 304 रन पर ही सिमट गई। जिसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर आ गई है। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा।

Check Also

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की बेटी की पहली फोटो, रैना ने शेयर कर लिखा ये मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के ‘चिन्ना थाला’ नाम से फेमस सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर …