‘IND vs NZ: दूसरे दिन भी निराशा, लेकिन जडेजा सुपरमैन बन हवा में लपका अध्भुत कैच, देखे सुपरमैन वाली Video’

भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल ख़त्म हो चूका है। लेकिन भारतीय टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं दूसरी पारी में भी भारतीय टीम के गिरे 90 पर 6 विकेट गिर गए।

हालाँकि अभी ऑलराउंडर खिलाड़ी हनुमा विहारी और ऋषभ पंत अभी मैदान में है। दोनों को तीसरे दिन बड़ी साझेदारी करनी होगी। बतादे की न्यूजीलैंड की टीम वेलिंगटन में पहला टेस्ट 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने कुछ चमत्कार नहीं दिखा पाए। टीम इंडिया जहाँ पहली पारी में 242 रन पर ऑलआउट हो गई थी वही दूसरी पारी में 90 रन पर 6 विकेट गिर गए हैं। दोनों ही पारियों में भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया है।

हालाँकि न्यूजीलैंड की पहली पारी के दौरान रविंद्र जडेजा ने एक कारनामा जरूर दिखाया था। मोहम्मद शमी की गेंद पर नील वैगनर का कैच हवा में उछलकर पकड़ा था। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है।

जडेजा ने कहा था, ‘‘मैं उम्मीद कर रहा था कि वह डीप स्क्वायर लेग की ओर रन बनाएगा। मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से मेरी तरफ आएगी। हवा के साथ यह तेजी से आई और मेरे हाथों में आ गई। जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है। पूरी टीम ने अच्छी गेंदबाजी की। हम अच्छी बल्लेबाजी और उन्हें दोबारा आउट करने की कोशिश करेंगे।’’

Check Also

Big News: पाकिस्तान के क्रिकेटर की कोरोना से मौत, परिवार ने बिना किसी को बताये दफनाया

कोरोना वायरस ने पाकिस्तान में एक और क्रिकेटर की जान ले ली है। न्यूज़ 18 …