‘IND vs NZ: रोहित- कोहली हुए फ्लॉप, मैच के हीरो रहे के एल राहुल और श्रेयस अय्यर’

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। न्यूजीलैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 132 रन ही बना पायी और इंडियन टीम को जीत के लिए 133 रनों का टारगेट दिया।

वही टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जल्द ही पवेलियन लौट गए। टीम के कप्तान विराट कोहली भी मैदान में अपना जादू नहीं चला पाए।

भारत ने श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैच में जीत दर्ज की और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। भारत ने 17.3 ओवर में ही 3 विकेट पर 135 रन बना लिए थे। वही मैच में लोकेश राहुल ने नाबाद 57 और श्रेयस अय्यर ने 44 रन का योगदान दिया। राहुल ने 50 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के भी लगाए।

तीसरा टी20 मुकाबला बुधवार को हैमिल्टन के मैदान पर खेला जाएगा। भारत की जीत के हीरो के एल राहुल और श्रेयस अय्यर रहे। इनकी शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत यह मैच जीत सका।

Check Also

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की बेटी की पहली फोटो, रैना ने शेयर कर लिखा ये मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के ‘चिन्ना थाला’ नाम से फेमस सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर …