भारत-पाक तनाव के बीच आलिया और अमिताभ बच्चन ने ऐसा किया ट्वीट की भड़के यूजर, तुरंत करना पड़ा डिलीट

0
1305
Loading...

बॉलीवुड न्यूज़: सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट हमेशा अपने फैन के लिए कुछ न कुछ फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते है। भारत-पाक तनाव के बीच अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा ट्विटर पर शेयर कर दिया की यूजर उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। हालाँकि कुछ ही देर बाद आलिया और अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने प्रयागराज का ट्विटर पर मैप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक अनोखी कहानी और एक अनोखा आरंभ।’ वही आलिया ने प्रयागराज का मैप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इसके लिए बहुत-बहुत उत्साहित हूं। जल्द खोज लिया, #प्रयागराज।’ जिसके बाद यूजर सोशल मीडिया पर लताड़ लगाने लगे। जिसके कुछ ही समय बाद ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

मिताभ बच्चन और आलिया का ऐसा ट्वीट उस वक्त आया है जब देश में काफी तनाव है। इसके अलावा भारतीय वायुसेना के एक पायलट अभिनन्दन भी पाकिस्तान के कब्जे में हैं। जहाँ देश की पूरी जनता से लेकर केंद्र सरकार तक पायलट को सुरक्षित वापस लेन के प्रयास कर रही है। वही आलिया और अमिताभ बच्चन के इस तरह के ट्वीट से लोग गुस्से में बुरा-भला कह रहे है।

Loading...