India vs England jofra Archer says We control the final Test if we win third one

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने सोमवार को कहा कि उनकी टीम अगर बुधवार से मोटेरा स्टेडियम में भारत के खिलाफ शुरू हो रहा डे-नाइट का टेस्ट जीत लेती है तो चौथा और आखिरी टेस्ट उनके कंट्रोल में होगा। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने के लिए यह सीरीज काफी अहम है। कोहनी की चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर रहे आर्चर इस मैच में वापसी करेंगे।

यह पूछने पर कि क्या इंग्लैंड यहां से टेस्ट सीरीज जीत सकता है, उन्होंने कहा ,”बिल्कुल।” यही वजह है कि अगला टेस्ट महत्वपूर्ण है। यहां जीतने पर हम चौथा टेस्ट ड्रॉ करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम हमेशा जीतने के लिए खेलते हैं लेकिन अगला टेस्ट जीतने पर हम आखिरी मैच में दबाव बना सकते हैं। आर्चर ने कहा कि वह पिंक बॉल से गेंदबाजी का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आम पिंक बॉल जैसी लग रही है। मैने कई बार पिंक बॉल से खेला है। यह थोड़ी कठोर होती है और चमक कम होती है। जब इस पर रोशनी पड़ती है तो यह अधिक सीम लेती है।

IND vs ENG: आर अश्विन के खिलाफ फ्लॉप साबित हो रहे बेन स्टोक्स, कोच ग्राहम थोर्प ने इस तरह किया बचाव

पिंक गेंद से भले ही तेज गेंदबाजों को मदद मिले लेकिन पिच टर्निंग होने की संभावना है। आर्चर ने कहा कि भारत में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है। कप्तान उपमहाद्वीप में तेज गेंदबाज से पांच या छह विकेट की उम्मीद नहीं रखते। अगर दो या तीन भी मिल जाते हैं तो समझो काम हो गया। यही हमारा काम है। बता दें कि इस मैच में भारत अगर जीत दर्ज करता है तो उसके वर्ल्ड टैस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की राह आसान हो जाएगी। इसके बाद उसे चौथे मैच में बस ड्रॉ कराने की जरूरत होगी।

ऑक्शन में किसी ने नहीं लिया,अब 15 साल बाद श्रीसंत ने किया बड़ा कारनामा


Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

India and England Three match ODI series will be played without Audience in behind the doors Virat kohli IND vs ENG Test series 2021

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जानी वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान …