India vs england virat kohli bowling practicing with R Ashwin umesh ICC asks interesting question

0


भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज तीसरा का मुकाबला शुरू होने में अब बस कुछ घंटे ही बचे हैं। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया दूसरे टेस्ट की तरह एक बार फिर जीत हासिल कर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की अपनी राह को और आसान बनाना चाहेगी। टीम ने नए नवेले मोटेरा स्टेडियम में मंगलवार को भी जमकर प्रैक्टिस की। इस दौरान नेट पर ऑफ स्पिनर आर अश्विन और तेज गेंदबाज उमेश यादव पिंक बॉल से प्रैक्टिस करते नजर आए। क्रिकेट फैन्स उस समय चौंक गए जब खुद टीम के कप्तान विराट भी बॉलिंग करने उतर गए। इस वीडियो को शेयर करते हुए आईसीसी ने एक मजेदार सवाल भी पूछा है। 

आईसीसी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”क्या ऐसा कोई काम है जो विराट कोहली नहीं कर सकते हैं।” वैसे बता दें कि विराट द्वारा बॉलिंग करना कोई नई बात नहीं हैं। वो न सिर्फ नेट्स पर बल्कि, इंटरनेशनल मैचों में भी कई दफा बॉलिंग कर कुछ विकेट अपने नाम कर चुके हैं। उन्हें हालांकि अब तक टेस्ट क्रिकेट में कोई विकेट नहीं मिल सका है, लेकिन वनडे और टी-20 में मिलाकर वो आठ विकेट झटक चुके हैं।

IND vs ENG: विराट कोहली ने याद किया मजेदार किस्सा, जब ईशांत शर्मा को लात मारकर दी थी ‘गुड न्यूज’

इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू होने जा रहा टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि यह उनका 100वां टेस्ट मैच होगा। उनकी इस उपलब्धि पर विराट कहते हैं कि, ”मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। आज हम कितनी आगे आ गए हैं। उनके 100वें टेस्ट में खेलने से मुझे बहुत खुशी हो रही है। ईशांत के पिछले चार या पांच सालों के शीर्ष प्रदर्शन को देखे तो पता चलता है कि उन्होंने अपने करियर के अधिकांश हिस्से को कुछ सामान्य आंकड़ों के साथ बिताया है।”

पिच को लेकर रोहित ने दिया था बड़ा बयान 
भारत चाहेगा कि नए स्टेडियम की पिच से स्पिनरों को मदद मिले ताकि वह 2-1 की बढ़त बना सके, लेकिन पिच का व्यवहार कैसा होगा यह अभी देखना बाकी है। सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पिच को लेकर टीम की राय स्पष्ट कर दी थी। वह ऐसी पिच चाहते हैं जिस पर अश्विन और अक्षर पटेल जैसे स्पिनरों को मदद मिले। उनके इस बयान पर खुद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और वर्तमान में टीम की कमान संभाल रहे जो रूट ने भी समर्थन जताया था।

धोनी का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने को लेकर विराट का जवाब जीत लेगा आपका दिल





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।