india vs west indies: रवींद्र जडेजा के थ्रो पर चोटिल होने से बचे अंपायर, तुरंत मांगी ली माफी, देखें Video

0
112
Loading...

नई दिल्ली: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में इंडियन टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पर दबाव बरकरार रखा। वेस्टइंडीज टीम अपनी दूसरी पारी में 27 ओवरों के मैच तक 6 विकेट पर कुल 76 रन बना पाई। इस पारी में कैप्टन जेसन होल्डर (4) और सुनील एंब्रिस (20) नाबाद है। लेकिन इसी खेल के दौरान कुछ ऐसा हुआ की अंपायर को गंभीर चोट लगने से बच गयी।


दरअसल यादव की गेंद पर एंब्रीस ने सीधा शॉट खेला। बॉल सीधा रवींद्र जडेजा के हाथों में गई। जडेजा ने नॉन स्ट्राइकिंग की ओर चेस को रन आउट करने के लिए तेज़ी से थ्रो फेंका, जिस पर अंपायर को गंभीर चोट लगने से बच गयी। हालाँकि जडेजा ने अंपायर से तुरंत माफी मांगी ली और अंपायर भी मुस्कुरा दिए।

इसके बाद रवींद्र जडेजा ने 45 पर ही होप को भी आउट कर दिया। रनो को और आगे बढ़ाने के लिए उतरे सुनील और रोस्टन चेस (6) ने 23 रन ही बना पाये थे की उमेश ने चेस को भी बोल्ड आउट कर दिया। उसके बाद क्रिच पर उतरे शेन डोवरिक ठीक से पैर भी नहीं जमा पाए की उमेश ने वापस पवेलियन भेज दिया। कैप्टन होल्डर ने इसके बाद एंब्रिस के साथ टी-ब्रेक तक बिना कोई विकेट के टीम का स्कोर 76 रनों तक पहुंचाया।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...