इंडियन आइडल 11 के जज अनु मलिक पर सिंगर सोना मोहपात्रा के साथ शारीरिक शोषण का आरोप, शो से हटाया गया

फैमस सिंगर सोना मोहपात्रा ने बीते साल बॉलीवुड के गायक और कंपोजर अनु मलिक पर मीटू का आरोप लगाया था। वह अब तक लगातार इस मुद्दे पर बात कर रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी अनु मलिक को ‘इंडियन आइडल 11’ में बतौर जज लिया गया था। लेकिन सिंगर सोना मोहपात्रा ने फिर से आवाज उठाई और उनको शो से हटा दिया गया। सोना ने अनु को लेकर एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है।

सोना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि हाल ही में अनु मलिक ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि- ‘म्यूजिक डायरेक्टर एंड कंपोजर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया के जरिए अनु मलिक मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। वह पैसे देकर मुझसे समझौता करना चाहता है।’ आपको बता दें कि सोना मोहपात्रा ने ये मुद्दा साल 2018 में उठाया था। तब उन्होंने पहली बार अनु मलिक पर मीटू का इल्जाम लगाया था।

जिसके बाद उन्होंने WCD मिनिस्ट्री को एक ओपन लेटर लिखा था। इसमें उन्होंने स्मृति इरानी से गुहार लगाई थी कि वो इस मामले को देखें। फिर नेशनल कमीशन फॉर वूमन ने स्वयं संज्ञान लेते हुए सोनी चैनल को एक नोटिस भेजा था। इसके बाद ही चैनल को उन्हें शो से बाहर करना पड़ा। बता दें कि सोना माेहपात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसका समर्थन बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने भी किया था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …