कोरोना से जंग में हारे थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी, अरविंदो अस्पताल में इलाज के दौरान निधन

भारत में भी दुनिया की तरह कोरोना वायरस की वजह से मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से महाराष्ट्र के बाद मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा लोगों की मौत हुई है। इसी बीच इंदौर में संक्रमण की चपेट में आने वाले थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी, वायरस से जंग हार गए हैं। और उनका निधन हो गया।

स्वास्थ्यकर्मियों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों के भी इस वायरस की चपेट में आने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश का इंदौर कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बना हुआ है। यहां बीते कुछ दिनों में कई स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी कोविड-19 के संक्रमण में आए हैं। जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी भी शामिल थे।

इंस्पेक्टर चंद्रवंशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। 45 साल के चंद्रवंशी जूनी इंदौर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी थे। उनका पिछले 10 दिनों से अरविंदों अस्पताल में इलाज चल रहा था। और फिर देर रात तीन बजे इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर इंस्पेक्टर चंद्रवंशी को निमोनिया भी हो गया था। इंस्पेक्टर चंद्रवंशी शाजापुर जिले के निवासी थे और साल 2007 में एसआई बने थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान उनकी दो रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वे संक्रमित होने वाले शहर के पहले पुलिस अधिकारी थे। इसके बाद उनके साथ रहने वाले कांस्टेबल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। एहतियातन सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …