IPL 2021: BCCI Secretary jay shah invites office bearers of Differently Abled Cricket Council of India members for opening ceremony

0


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने आईपीएल 2021 के उद्घाटन समारोह में भारतीय दिव्यांग क्रिकेट परिषद के प्रतिनिधियों को शामिल होने का निमंत्रण भेजा है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि जब  भारतीय दिव्यांग क्रिकेट परिषद आईपीएल के उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनेंगे। आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल को हो रहा है। डीसीसीआई के अध्यक्ष महंतेश जीके ने इसके लिए जय शाह का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि हम वर्ल्ड के सबसे बड़े टी 20 टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का निमंत्रण देने के लिए जय शाह के बहुत आभारी हैं। शुरुआत से ही वो उत्साहित रहे हैं और व्यांग क्रिकेट को बढ़ावा दे रहे हैं। महंतेश जीके, उपाध्यक्ष सुमित जैन, महासचिव रवि चौहान ,रिटायर्ड अभय प्रताप सिंह और कोषाधंयक्ष जोन डेविड ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा होंगे। पिछले हफ्ते, बीसीसीआई सचिव ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल के उद्घाटन समारोह में शामिल होने होने के लिए बीसीसीआई से संबंधित इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को निमंत्रण भेजा था।

एएनआई के जय शाह के पत्र के हवाले से बताया कि जय शाह आईपीएल के भारत लौटने से काफी खुश हैं और वो बोर्ड से संबंधित संस्थाओं के अध्यक्षों और सचिवों की उपस्थिति चाहते हैं। साल 2020 में कोरोना की वजह से आईपीएल को यूएई शिफ्ट करना पड़ा था। आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल को चेन्नई में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले के साथ होगा। 

रोहित शर्मा या महेंद्र सिंह धोनी? जानिए कौन बना गावस्कर की ऑल-टाइम बेस्ट आइपीएल टीम का कप्तान





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।