IPL 2021 Chris Gayle Moonwalk To Michael Jackson Hit songs As Quarantine Ends punjab kings

0


आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो गया है और उन्होंने इस बात का जश्न डांस करके मनाया है। खास बात यह है कि उन्होंने यहां महान सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन के स्टाइल में डांस किया है। यह डांस वीडियो उनकी फ्रेंचाइजी ने शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 41 साल के गेल ने इस दौरान माइकल जैक्सन के फेमस सॉन्ग ‘स्मूथ क्रिमिनल’ पर परफेक्शन के साथ मूनवॉक भी किया है।

इसमें पंजाब किंग्स ने मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा कि, ‘क्वारंटाइन का खेल खत्म, बाहर आ गए हैं तुम्हारे फेवरेट क्रिस गेल।’ पिछले साल आईपीएल 2020 में क्रिस गेल को शुरुआती कुछ मैचों में नहीं खिलाया गया था, लेकिन इसके बाद उन्हें मौका मिला जहां उन्होंने अपनी बैटिंग के दम पर टीम को कई मैचों में जीत दिलाई। इसके साथ ही पहले टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंचने के बाद पंजाब किंग्स टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के भी चांस बन गए थे। गेल ने इस दौरान सात मैचों में 41.14 की शानदार औसत से 288 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137.14 का रहा था।

नटराजन ने बताया क्यों IPL 2020 में धोनी को आउट कर नहीं मनाया था जश्न

इस बार दमदार नजर आ रही पंजाब किंग्स की टीम

गेल इस बार भी पहले की तरह ही टीम के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं। टीम भी चाहेगी कि इस बार पहले के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर प्लेऑफ में जगह बनाए। केएल राहुल की कप्तानी में टीम ने इस साल ऑक्शन में डेविड मलान, मोइजेस हेनरिक्स, झाय रिचर्ड्सन जैसे टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों को शामिल किया है, जो किसी भी टीम की बखिया उधड़ने का दमखम रखते हैं। इसके अलावा खुद कप्तान राहुल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन की मौजूदगी में टीम का बैटिंग ऑर्डर बाकी टीमों के मुकाबले कई गुना बेहतर नजर आ रहा है।  

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल बोले- पुराना सपना था कि विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ एक टीम के लिए खेलूं





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।