ipl 2021 michael vaughan predicts winner to mumbai indians or sunrisers hyderabad for this year indian premier league fans trolling him

0


भारत में आईपीएल 2021 शुरू होने में अब बस दो दिन बचे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले क्रिकेट से जुड़े दिग्गज खिलाड़ियों की भविष्यवाणियों का दौर शुरू हो चुका है। हर कोई अपने अनुभव और खिलाड़ियों को देखकर अंदाजा लगा रहा है कि इस बार कौन सी टीम आईपीएल खिताब पर कब्जा कर सकती है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और क्रिकेट के मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए मशहूर माइकल वॉन ने इस बार पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस पर ही दांव लगाया है, साथ ही मुंबई के न जीतने पर डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन का विजेता बताया है। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर मजे लिए हैं।

यहां देखें फैन्स के मजेदार रिएक्शंस-

कोरोना केस बढ़ने पर टी-20 वर्ल्ड कप का क्या होगा? जानें ICC का जवाब

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस आईपीएल में लगातार सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ती जा रही है। पांच बार आईपीएल चैम्पियन बन चुकी मुंबई इंडियंस ने 2019 में खिताब जीतने के बाद 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में भी अपना परचम लहराया था। टीम ने तब फाइनल मुकाबले में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात दी थी। टीम के पास इस बार खिताब जीतकर हैट्रिक बनाने का सुनहरा मौका है।

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो टीम आईपीएल 2021 में दूसरी बार खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। डेविड वार्नर की अगुआई में 2016 में हैदराबाद ने आईपीएल का खिताब जीता था। इसके अलावा टीम ने पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल 2020 में भी शानदार प्रदर्शन किया था। टीम ने इस दौरान टूर्नामेंट का समापन तीसरे नंबर पर रहकर किया था। सनराइजर्स हैदराबाद इस साल अपना पहला मैच 11 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ चेन्नई में खेलेगी।

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल बोले- पुराना सपना था कि विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ एक टीम के लिए खेलूं





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।