IPL 2021 Will virat kohli led RCB make it to the playoffs this year here Gautam Gambhir responds

0


विराट कोहली जैसा बेहतरीन कप्तान होने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 13 साल से आईपीएल खिताब जीतने से वंचित रही है। टीम इस दौरान तीन बार फाइनल में भी पहुंची, लेकिन खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो सकी। टीम ने पिछले साल भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केस की वजह से यूएई में हुए आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन एक बार फिर खिताब से दूर ही रह गई। टीम के इस साल के प्रदर्शन को लेकर भविष्यवाणी करते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा है कि आरसीबी प्लेऑफ में जगह जरूर बनाएगी।

IPL 2021: क्वारंटाइन खत्म होते ही क्रिस गेल ने किया माइकल जैक्सन का डांस, देखें वायरल VIDEO

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने आरसीबी टीम को लेकर एक बयान दिया है, जिसमे उन्होंने माना है कि विराट कोहली की टीम इस आईपीएल सीजन में प्लेऑफ़ के लिए जरूर क्वालीफाई करेगी। गंभीर ने इस दौरान यह भी समझाया आरसीबी में इस बार शामिल किए गए ग्लेन मैक्सवेल क्यों फेल होने के बावजूद नीलामी में करोड़ों में बिकते हैं। उन्होंने कहा कि मैक्सवेल का प्रदर्शन कसिस्टेंट नहीं हैं और इसलिए ज्यादा समय तक कोई भी फ्रैंचाइजी उन्हें अपनी टीम में रिटेन नहीं करती है।

IPL 2021 के 1st मैच में इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2021 के पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। टीम का यहां रोहित शर्मा की टीम से मुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। टीम टूर्नामेंट का अपना आखिरी मैच 23 मई को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता में खेलेगी। आरसीबी की टीम ने इस साल आईपीएल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल और काइल जैमीसन जैसे टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन जैसे खिलाड़ियों के जुड़ने से टीम आवश्यक संतुलन स्थापित करने की स्थिति में दिख रही है। 



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।