54 साल की उम्र में इरफान खान का मुंबई में निधन, कैंसर की वजह से दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड न्यूज़: 54 साल की उम्र में बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया है। बतादे की इरफान खान न्यूरोक्राइन ट्यूमर यानि कैंसर से लम्बे समय से जूझ रहे थे। अभी हाल ही में लंदन से अपना इलाज करा कर वापस आये थे।

मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ने पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में एडमिट किया गया था। उस समय उनकी पत्नी सुतापा सिंकदर और दो बेटे उनके साथ थे।

फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को ढाढस बाधा था। अपने ट्वीट में लिखा था, “मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े और लड़ते रहे। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा .. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलामी।”

गौरतलब है की इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता 2018 में चला था। जिसके बाद उनका इलाज लंदन में चल रहा था। अभी हाल ही में लंदन से मुंबई लौटे थे। वही शनिवार को इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। लॉकडाउन की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अंतिम विदाई दी थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …