Irrfan khan son babil khan cried during filmfare award show watch video – अवॉर्ड शो में इरफान खान को सम्मान मिलते ही रो पड़े बाबिल, पिता की याद में बोले

0


इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें भूले हैं। अपनी फिल्मों के जरिए वो हमेशा फैंस के दिलों में रहेंगे। हाल ही में इरफान खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में याद किया गया और उन्हें सम्मानित किया गया। इरफान के बेटे बाबिल इस कार्यक्रम में पहुंचे थे और अवॉर्ड को स्वीकार किया।
अब अवॉर्ड शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना हैं और वह होस्ट कर रहे हैं। इसी बीच इरफान की फिल्मों का एक मोंटाज चलाया जाता है जिसे देखकर सभी भावुक हो जाते हैं। वहीं बाबिल तो फूट-फूटकर रोने लगते हैं। 

अवॉर्ड शो में रो पड़े बाबिल
आयुष्मान कहते हैं कि इरफान जैसा कलाकार होना बहुत मुश्किल है। इसके साथ राजकुमार राव ने कहा कि उन्होंने अभिनेता से बहुत कुछ सीखा है और आगे भी सीखते रहेंगे। 
जब बाबिल स्टेज पर आते हैं तो उन्हें अवॉर्ड थमाया जाता है। बाबिल कहते हैं कि वो स्पीच के लिए तैयार नहीं हैं। आगे उन्होंने कहा कि वे अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा करेंगे। उन्होंने भारतीय सिनेमा को अलग ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

 

 

इरफान की ड्रेस पहन अवॉर्ड शो में पहुंचे थे बाबिल
बाबिल ने एक पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने अवॉर्ड शो में अपने पिता की ड्रेस पहनी थी। वीडियो में इरफान की पत्नी सुतापा उन्हें ड्रेसअप करवा रही होती हैं। जब बाबिल कहते हैं कि वो फंक्शन में क्यों नहीं आ रही हैं तो सुतापा ने कहा कि वह यह सब फेस नहीं कर पाएंगी। बहरहाल, बाबिल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिता को याद करते रहते हैं जहां वह भावुक पोस्ट साझा करते हैं।

कैंसर से जूझ रहे थे इरफान
इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को कैंसर से हुआ था। बीमारी का इलाज कराने के लिए वे लंदन भी गए थे। बाद में वे भारत आ गए। कोलन इंफेक्शन के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।