क्या बज गई है खतरे की घंटी? डॉक्टर्स की चेतावनी, कनिका कपूर का पांचवा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव

कोरोना वायरस की शिकार हुई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी से जंग लड़ रही हैं। सिंगर कनिका कपूर का पांचवा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आना चिंताजनक है लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में कनिका कपूर का इलाज चल रहा है। उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती किया गया है।

आई खबरों के अनुसार कनिका कपूर की हालत स्थिर बताई जा रही है। लेकिन उनका पांचवा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है अब कनिका कपूर में बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। जो एक बहुत बड़ी राहत की खबर है। ये खबर को सुनने के बाद उनके फैंस और परिवार जरूर खुश हो गया होगा जो पिछले काफी समय से कनिका कपूर को लेकर काफी दुखी था।

पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से ही उनका परिवार का हाल बेहाल था, जिसके बाद से ही उनके घरवाले उन्हें एयरलिफ्ट कराने की मांग कर रहे थे। दरअसल, हाल ही में आयी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका की हालत में अब काफी सुधार है।

बताया गया है कि उनपर दवाइयों का भी असर भी काम हो गया था। क्युकी कनिका के इम्यूआन सिस्टम कोराना की लड़ाई में हार मानने लगा था। लेकिन फिर अचानक डॉक्टर की कड़ी मेहनत के बाद सब ठीक होता दिखाई दिया। जिसके बाद से उनकी सेहत में सुधार है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …