Ishant Sharma tells before his 100th test match that for him World test championship is like World cup Virat kohli Joe Root IND vs ENG Test series 2021 – IND vs ENG: ईशांत शर्मा का बड़ा बयान, कहा

0


भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज के लिहाज से यह टेस्ट मैच काफी अहम होने वाला है। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराया था, जबकि पहले टेस्ट में भारत को इंग्लिश टीम के हाथों 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। मोटेरा के स्टेडियम में खेले जाने वाला डे-नाइट टेस्ट मैच ईशांत शर्मा के लिए बेहद खास होगा। ईशांत अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे। इसी बीच, भारत के तेज गेंदबाज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनके लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप विश्व कप जैसी ही है और वह इसको जीतना चाहते हैं। 

IPL की नीलामी में नहीं मिला था खरीदार, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 59 गेंदों में 99 रन बनाकर न्यूजीलैंड के डेवोन कॉन्वे ने

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए ईशांत शर्मा ने कहा, ‘मैं फिलहाल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के बारे में ही सोच रहा हूं । यह मेरा विश्व कप है और इसे जीतकर वनडे विश्व कप जीतने वाला ही अनुभव होगा।’ जेम्स एंडरसन 38 साल की उम्र में खेल रहे हैं क्या वह भी ऐसा कर सकते हैं, यह पूछने पर ईशांत ने कहा, ’38। मैं एक समय में एक मैच के बारे में ही सोचता हूं । आपको पता नहीं होता कि आगे क्या हो । अब मैं रिकवरी को लेकर अधिक पेशेवर हूं । पहले बहुत प्रैक्टिस करता था, लेकिन रिकवरी पर ध्यान नहीं देता था। उम्र के साथ शरीर का ध्यान रखना जरूरी है।’ ईशांत अबतक 99 टेस्ट मैचों में 302 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। 

स्वीमिंग पूल में बेटे अगस्त्य के साथ नजर आए हार्दिक, वायरल हुई PHOTO

चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया था। अश्विन ने आठ विकेट चटकाने के साथ ही शानदार शतकीय पारी भी खेली थी। वहीं, अपना डेब्यू मैच खेल रहे अक्षर पटेल ने दूसरी पारी में पांच विकेट झटके थे। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा ने पहली इनिंग में 161 रनों की लाजवाब इनिंग खेली थी। 482 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम महज 164 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। 
 



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।