जगन्नाथ मंदिर मामला, पहले सिर्फ ‘हिंदू’ खतरे में था अब उनके ‘भगवान’ भी खतरे में हैं

यस बैंक संकट की चपेट में अब सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि भगवान भी आ गए हैं। यस बैंक में भगवान जगन्नाथ मंदिर का 545 करोड़ रुपया फंस चूका है। यस बैंक में मंदिर का पैसा फंसने से पुजारी और श्रद्धालु काफी परेशान हैं। मंदिर से जुड़े लोगो ने प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाई है। अब इस मामले में मोदी सरकार विपक्षियों के निशाने पर आ गई है। विपक्षी नेता भाजपा पर हिंदुओं के मंदिर का पैसा लुटवाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीँ सोशल मीडिया पर लोग भगवान को खतरे में बता रहे है।

एक यूजर ने लिखा ‘पहले हिन्दू खतरे में था अब हिन्दू के ‘भगवान’ भी खतरे में हैं’

कांग्रेस के नेता रोहन गुप्ता ने लिखा ‘मोदी राज में क्या हिन्दु क्या मुसलमान, जब बच नहीं पाए भगवान

शिल्पी सिंह ने लिखा, आम लोगों की बात छोड़िए अब तो भगवान का पैसा भी यस बैंक में फंस गया है! जिनके पैसे इस बैंक में जमा हैं, वे भगवान भरोसे हो गए हैं लेकिन प्रभु जगन्नाथ क्या करें? भगवान जगन्नाथ का 545 करोड़ रुपया YES BANK में फंसा!

आपको बता दें कि, यस बैंक में भगवान जगन्नाथ मंदिर का 545 करोड़ रुपए जमा है। यह सब पैसा मंदिर को श्रद्धालुओं के चढ़ावे और दान से मिले थे। मंदिर के प्रबंधकों को चिंता है कि, अब मंदिर के देखरेख का कार्य कैसे होगा।

इस मामले पर मंदिर के दैतापति (सेवक) विनायक दासमहापात्रा ने कहा कि, रिजर्व बैंक द्वारा येस बैंक पर रोक से सेवक और भक्त आशंकित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम उन लोगों के खिलाफ जांच की मांग करते हैं जिन्होंने थोड़े ज्यादा ब्याज के लालच में निजी क्षेत्र के बैंक में इतनी बड़ी राशि जमा कराई है।’’

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …