Source- ANI

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना ने 4 आतंकीयो को मार गिराया

नई दिल्ली: सोमवार 8 जून 2020 सुबह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकियों के मार गिराया है। भारतीय सेना ने पुरे इलाके को घेर रखा है और खोज अभियान चला रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “शोपियां जिले के पिंजोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं।” गौरतलब है की इससे पहले शोपियां में रविवार को सुरक्षाबलों की आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जवानो ने 5 आतंकियों को मार गिराया था।

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, भारतीय सेना को गुप्त सूचना मिली थी की शोपियां जिले के पिंजोरा इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं। जिसके बाद भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर पिंजोरा इलाके को अपने कब्जे में कर लिया था। जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी जवाबी कार्यवाही में सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया गया है।

इससे पहले दक्षिण कश्मीर में शोपियां के रेबन इलाके में रविवार को 5 आतंकियों के छुपे होने की सुचना मिली थी। जिसके बाद भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर इलाके की तलाशी लेना शुरू किया था। इलाके में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी थी। मुठभेड़ में दो कमांडरों सहित 5 आतंकवादी मारे गए थे।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …